Tuesday 4 September, 2007

पार्श्वनाथ का गुड़गांव एसईजेड अधिसूचित

मुंबई (पीटीआई) : केंद्र ने रीयल एस्टेट कंपनी पार्श्वनाथ के गुड़गांव के आईटी और आईटीईएस विशेष आर्थिक क्षेत्र (एसईजेड) की अधिसूचना जारी कर दी है। इस एसईजेड में कंपनी 1,725 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।
पार्श्वनाथ डिवेलपर्स लिमिटेड सहायक कंपनी पार्श्वनाथ एसईजेड के पास अब इंदौर और गुड़गांव में आईटी और आईटीईएस के दो अधिसूचित एसईजेड हैं। कंपनी ने बताया कि संयुक्त रूप से दोनों अधिसूचित एसईजेड में 1.6 करोड़ वर्ग गज क्षेत्र को विकसित किया जाना है। पार्श्वनाथ के चेयरमैन प्रदीप जैन ने बताया कि गुड़गांव एसईजेड में हम 1,725 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे।
कंपनी ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को भेजी सूचना में कहा है कि गुड़गांव एसईजेड 105 एकड़ में फैला है और इसमें एक करोड़ वर्ग गज क्षेत्र को डिवेलप किया जा सकता है। शुरू होने के बाद इस प्रोजेक्ट को तीन साल में पूरा किया जाना है।
सूचना में कहा गया है कि कंपनी के देहरादून, कोच्चि और हैदराबाद एसईजेड को भी औपचारिक मंजूरी मिल चुकी है। इन क्षेत्रों में 1.17 करोड़ वर्ग गज क्षेत्र को विकसित किया जाएगा। कंपनी के 7 और एसईजेड जिनमें 17 करोड़ वर्ग गज क्षेत्र को डिवेलप किया जाएगा, को सरकार की सैद्धांतिक मंजूरी मिल चुकी है।

1 comment:

Anonymous said...

आवेदक ध्यान।

2015-2016 ऋण लगानी प्रस्ताव 3% दर मात्र। म श्री एडम्स केभिन AKLM बीमा कम्पनी, इमेल को एक प्रतिनिधि हुँ:

(adams.credi@gmail.com)

* व्यक्तिगत ऋण।
* व्यापार ऋण।
* निवेश ऋण।
* घर ऋण।
* विद्यार्थी ऋण।
* निवेश ऋण।

यहाँ तपाईं तत्काल श्री एडम्स केभिन ऋण लगानी देखि ऋण को लागि एक मौका छ। सम्पर्क इमेल: (adams.credi@gmail.com) को लागि

जरुरी ऋण जानकारी

आवेदन 2015 बाहिर छ।

इमेल: adams.credi@gmail.com
बताएँ: +187499384874