Tuesday 25 September, 2007

अब फ्लोटिंग ब्याज दर पर भी मिलेगा कार लोन

मुंबई: कारों व विभिन्न उपकरणों के वास्ते लोन लेने वालों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, अब इस तरह के लोन पर फ्लोटिंग ब्याज दर की भी पेशकश की जाने लगी है जिससे उन्हें अब अपेक्षाकृत कम ब्याज का विकल्प भी मिल गया है।
देश में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक आईसीआईसीआई ने इस दिशा में कदम उठाया है। आईसीआईसीआई बैंक ने इसी माह से यह सुविधा शुरू कर दी है। कारों व उपकरणों के लोन पर फ्लोटिंग ब्याज दर फिलहाल फिक्स्ड दर से आधा प्रतिशत कम है।
आईसीआईसीआई देश का पहला निजी बैंक है जो कारों, वाणिज्यिक वाहनों, निर्माण उपकरणों और प्रोफेशनलों के पसंदीदा उपकरणों के वास्ते लिए जाने वाले लोन पर फ्लोटिंग और फिक्स्ड दोनों ही ब्याज दरों की पेशकश कर रहा है।
बैंक ने यहां जारी एक वक्तव्य में कहा है कि फ्लोटिंग दर दरअसल फ्लोटिंग रेफरेंस रेट (एफआरआर) से जुड़ा हुआ है। बैंक इसी बेंचमार्क (मानक) का इस्तेमाल अपने आम ग्राहकों के लिए मान्य फ्लोटिंग दर वाले ऋणों के लिए करता है।
बैंक के वाहन ऋण डिवीजन के प्रमुख एन आर नारायणन ने कहा कि फ्लोटिंग दर वाले लोन के साथ हम ग्राहकों को एक और अभिनव पेशकश कर रहे हैं। इससे वे ग्राहक निश्चित तौर पर आकर्षित होंगे जो ब्याज दरों को लेकर सकारात्मक नजरिया रखते हैं।

1 comment:

Anonymous said...

आवेदक ध्यान।

2015-2016 ऋण लगानी प्रस्ताव 3% दर मात्र। म श्री एडम्स केभिन AKLM बीमा कम्पनी, इमेल को एक प्रतिनिधि हुँ:

(adams.credi@gmail.com)

* व्यक्तिगत ऋण।
* व्यापार ऋण।
* निवेश ऋण।
* घर ऋण।
* विद्यार्थी ऋण।
* निवेश ऋण।

यहाँ तपाईं तत्काल श्री एडम्स केभिन ऋण लगानी देखि ऋण को लागि एक मौका छ। सम्पर्क इमेल: (adams.credi@gmail.com) को लागि

जरुरी ऋण जानकारी

आवेदन 2015 बाहिर छ।

इमेल: adams.credi@gmail.com
बताएँ: +187499384874