Saturday 29 December, 2007

999 रुपए में ब्राडबैंड के साथ बातचीत मुफ्त

भोपाल. बीएसएनएल के अनलिमिटेड ब्राडबैंड उपभोक्ता अब कुल 999 रुपए देकर मप्र में बीएसएनएल नेटवर्क पर मुफ्त में बात भी कर सकेंगे। इसके अलावा नए लैंडलाइन ग्राहक बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए मप्र में मुफ्त में बात कर सकेंगे।

नए मोबाइल ग्राहकों के लिए अतिरिक्त टाकटाइम की घोषणा करने के बाद शुक्रवार को बीएसएनएल ने इंटरनेट और लैंडलाइन ग्राहकों के लिए भी दो खास योजनाएं पेश कीं। 900 रुपए प्रति माह में अनलिमिटेड ब्राडबैंड कनेक्शन वाले उपभोक्ताओं को बीएसएनएल एक किराया मुक्त वाला टेलीफोन इंस्ट्रुमेंट देगा।

इन्हें मप्र-छग में बीएसएनएल के मोबाइल पर और केवल मप्र में बीएसएनएल के लैंडलाइन पर बात करने के लिए केवल 99 रुपए प्रति माह अतिरिक्त देने होंगे। इस तरह कुल 999 रुपए का भुगतान करके 256 केबीपीएस के अनलिमिटेड ब्राडबैंड के साथ बातचीत भी मुफ्त में की जा सकेगी।

इसके अलावा नया लैंडलाइन कनेक्शन बुक कराने वाले उपभोक्ताओं को तीन महीने तक लो, कर लो बात योजना का लाभ भी मुफ्त में मिलेगा। इसका अर्थ यह हुआ कि इन उपभोक्ताओं को मप्र में बीएसएनएल नेटवर्क पर बात करने के लिए 149 रुपए नहीं देने होंगे।

उल्लेखनीय है कि कंपनी ने एक दिन पहले ही नए प्री पेड मोबाइल उपभोक्ताओं को 30 रुपए के स्थान पर सौ रुपए का प्रारंभिक टाकटाइम देने की घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी पोस्टपेड उपभोक्ताओं को दो सिम मुफ्त में देने पर भी विचार कर रही है।

No comments: