नई दिल्ली: रिटेल क्षेत्र की बड़ी कंपनियों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना कर रहे स्थानीय किराना स्टोरों की मदद के लिए डाबर ने हाथ बढ़ाया है। उपभोक्ता उत्पाद क्षेत्र की इस प्रमुख कंपनी ने इन स्टोरों के साथ परिवार नाम से साझीदारी की पहल की है। इसके जरिए डाबर 120 करोड़ रुपये की आय का लक्ष्य लेकर चल रही है। इस योजना के तहत चालू वित्त वर्ष के अंत तक देश भर के 12 हजार किराना स्टोरों को जोड़ा जाएगा।
कंपनी के कस्टमर केयर डिवीजन के कार्यकारी निदेशक वी.एस. सीताराम ने बताया कि पहले चरण में 15 प्रमुख शहरों के 5 हजार प्रमुख किराना स्टोरों को इस योजना के तहत जोड़ा जाएगा। इस पहल के तहत अधिक मार्जिन की पेशकश के अलावा डाबर प्रमुख किराना स्टोरों से शेल्फ की जगह खरीदेगी और उन्हें विज्ञापन के जरिए समर्थन देगी, ताकि कंपनी के उत्पाद आसानी से ग्राहकों तक पहुंचाए जा सकें। डाबर रिटेल साल्यूशन की पेशकश भी करेगी। कंपनी आउटलेट में रचनात्मक रद्दोबदल पर भी निवेश करेगी।
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