Friday 12 October, 2007

रिलायंस रिटेल ने गुड़गांव में परिधान स्टोर खोला

डीएलएफ (एनबीटी न्यूज): रिलायंस रिटेल के अपैरल, लगेज और एक्सेसरीज डिवीजन ने रिलायंस ट्रेंड्स नाम से देश में अगले 3 साल में 100 स्टोर खोलेगा। इन स्टोर्स में 25000 करोड़ का निवेश किया जाएगा। यह जानकारी रिलायंस ट्रेंडस के सीईओ देशमुख ने गुड़गांव के एम्बी मॉल में अपने पहले अपैरल स्पेशियलिटी स्टोर की ओपनिंग के दौरान कही।

नेशनल हाइवे पर ऐम्बी मॉल के इस रिलायंस ट्रेंड में परिधानों के 100 से भी अधिक भारतीय व अंतरराष्ट्रीय ब्रैंड हैं। प्राइवेट लेबलों के अलावा इस ट्रेंड्स स्टोर में, ली, रैंगलर, पीटर इंग्लैंड, जॉन प्लेयर्स, ब्लैक बेरीज, जीनी एन जॉनी, लिलीपुट, इंडिगो नेशन, बीवा जैसे ब्रांड है।

संगठित रिटेल क्षेत्र में रिलायंस ने पहली बार फैशन व परिधान के क्षेत्र में कदम रखा है। देशमुख के अनुसार उत्पादों में गुणवत्ता मानकों को अपनाया गया है। उनमें से कई मानक अमेरिकन एसोसिएशन आफ टैक्सटाइल, केमिस्ट्स एंड कलरिस्ट्स, अमेरिकन स्टैंडर्ड, आईएसओ और बीआईएस की जांच पद्धतियां शामिल है। जल्द ही रिलायंस मार्ट, रिलायंस डिजिटल व ट्रेंडस एक छत के नीचे होंगे। ट्रेंडस स्टोर की ओपनिंग के अवसर पर मॉडल्स ने ट्रेंडस स्टोर के परिबान पहन कर फैशन शो में जलवे बिखेरे।

No comments: